Breaking News

ट्रेजर के “किंग कॉन्ग” ने दुनियाभर के आईट्यून्स चार्ट्स में टॉप किया

जैसे ही ट्रेजर का नया गाना “किंग कॉन्ग” रिलीज़ हुआ, यह दुनियाभर के विभिन्न देशों के आईट्यून्स चार्ट्स में टॉप पर पहुँच गया। 29 मई को सुबह 9 बजे केएसटी पर, “200” ने कम से कम 18 विभिन्न क्षेत्रों के आईट्यून्स टॉप सॉन्ग्स चार्ट्स में नंबर 1 स्थान प्राप्त कर लिया था, जिनमें अर्जेंटीना, ब्राजील, इंडोनेशिया, मेक्सिको, थाईलैंड, फिलीपींस, वियतनाम, पेरू, सिंगापुर और अन्य शामिल हैं।

ट्रेजर के इस नए गाने की रिलीज़ से उनके फैंस में बहुत ही उत्साह और खुशी की लहर दौड़ गई है। इस गाने की सफलता ने यह साबित कर दिया है कि ट्रेजर की फैन फॉलोइंग कितनी मजबूत और वैश्विक है। “किंग कॉन्ग” की सफलता केवल आईट्यून्स तक सीमित नहीं रही, बल्कि इसने अन्य प्लेटफार्मों पर भी अपनी धाक जमाई है।

जापान में, “किंग कॉन्ग” ने राकुटेन म्यूजिक और ए.डब्ल्यू.ए के रीयलटाइम चार्ट्स में भी शीर्ष स्थान प्राप्त किया। इस गाने की लोकप्रियता ने जापान में ट्रेजर की प्रतिष्ठा को और भी मजबूती प्रदान की है। ट्रेजर के सदस्य अपने फैंस का आभार व्यक्त करते हुए कहते हैं कि वे इस प्यार और समर्थन के लिए हमेशा आभारी रहेंगे।

“किंग कॉन्ग” की यह शानदार सफलता सिर्फ़ ट्रेजर के लिए ही नहीं, बल्कि के-पॉप इंडस्ट्री के लिए भी एक बड़ी उपलब्धि मानी जा रही है। इस गाने की लिरिक्स और म्यूजिक ने युवाओं के बीच एक नई ऊर्जा और जोश का संचार किया है। गाने के बोल और धुन में छिपी हुई गहराई ने इसे और भी अधिक प्रिय बना दिया है।

ट्रेजर का कहना है कि वे अपने फैंस के लिए और भी बेहतरीन संगीत लाने का वादा करते हैं। उनकी टीम लगातार नई धुनों और लिरिक्स पर काम कर रही है ताकि वे अपने फैंस को निरंतर कुछ नया और रोमांचक दे सकें। “किंग कॉन्ग” की सफलता से उत्साहित होकर ट्रेजर ने आने वाले समय में और भी नए प्रोजेक्ट्स की घोषणा की है।

इसके अलावा, “किंग कॉन्ग” ने सोशल मीडिया पर भी तहलका मचा दिया है। फैंस ने ट्विटर, इंस्टाग्राम और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर इस गाने की जमकर तारीफ की है। हैशटैग #KingKong और #TREASURE शीर्ष ट्रेंड्स में शामिल हो गए हैं। इस गाने की म्यूजिक वीडियो को भी यूट्यूब पर मिलियन्स में व्यूज मिल रहे हैं, और यह लगातार बढ़ रहे हैं।

ट्रेजर के सदस्यों ने एक वर्चुअल मीटिंग के दौरान अपने फैंस से सीधे बातचीत भी की, जहां उन्होंने गाने की सफलता पर अपने अनुभव और भावनाएं साझा कीं। उन्होंने यह भी बताया कि यह गाना उनके दिल के बहुत करीब है और उन्होंने इसे बनाने में बहुत मेहनत की है।

अंततः, “किंग कॉन्ग” की सफलता ने यह साबित कर दिया है कि ट्रेजर न केवल एक प्रतिभाशाली समूह है, बल्कि वे अपने फैंस के दिलों में भी गहरी जगह बना चुके हैं। यह गाना उनकी संगीत यात्रा का एक और महत्वपूर्ण पड़ाव है और उनके भविष्य की संगीत यात्रा के लिए प्रेरणा है।