Breaking News

बड़े मियां छोटे मियां ट्रेलर: अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ ने इंटेंस एक्शन फिल्म में मनोवैज्ञानिक खलनायक से लड़ाई लड़ी

2024 की सबसे ज्यादा प्रतीक्षित एक्शन फिल्मों में से एक में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन अवतार में वापस आ गए हैं। मार्शल आर्ट्स कौशल के लिए प्रसिद्ध इस जोड़ी ने अली अब्बास जफर की बड़े मियां छोटे मियां में बहुत कुछ पेश किया है। हाल ही में जारी किए गए ट्रेलर में गन-फाइट्स, विस्फोट, कॉम्बैट सीक्वेंस और एड्रेनालाईन रश के कई अन्य क्षणों का वादा किया गया है। (यह भी पढ़ें: यहां जानिए अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ के बड़े मियां छोटे मियां ट्रेलर कब रिलीज होगा)

अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन-सागा में एड्रेनालाईन रश लाएंगे
प्रोमो में, अक्षय और टाइगर भारतीय सेना के अधिकारी बने हैं जो भारत के सबसे खतरनाक दुश्मन से लड़ने के मिशन पर हैं, जिसे पृथ्वीराज सुकुमारन ने निभाया है। फिल्म में देशभक्ति और बड़े पैमाने पर एक्शन का मिश्रण है, जिसे इसके भव्य VFX द्वारा सुंदरता से पूरक किया गया है। पृथ्वीराज ने एक मनोवैज्ञानिक की भूमिका निभाई है जिसने भारतीय सेना से एक संपत्ति चुरा ली है जिसे मानवता के खिलाफ

मानुषी छिल्लर और अलाया एफ क्रमशः अंडरकवर एसेट और आईटी विशेषज्ञ की भूमिका निभाते हैं, जो अक्षय और टाइगर के साथ इस असंभव मिशन पर सहयोग करते हैं। अपनी अहंकारों के बावजूद, सभी लोग पृथ्वीराज का मुकाबला करने के लिए एकजुट होते हैं, जो अनाम और निराकार है। ट्रेलर का अंत अक्षय और टाइगर के आपस में लड़ाई करते हुए होता है, जैसे कि वे कहते हैं, “हम अपनी दोस्ती के लिए अपनी जान की बाजी लगा सकते हैं और एक-दूसरे की जान भी ले सकते हैं।”

अक्षय और टाइगर के साथ अलाया पहली बार काम कर रही हैं। मानुषी ने पहले बड़े मियां छोटे मियां अभिनेता के साथ सम्राट पृथ्वीराज में अभिनय किया था। बड़े मियां छोटे मियां में सोनाक्षी सिन्हा भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं, जो एक सेना अधिकारी के रूप में हैं। यह फिल्म पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स द्वारा निर्मित है। इसकी रिलीज़ ईद के अवसर पर 10 अप्रैल, 2024 को निर्धारित है।